Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारणवासी अपना क्रम आने पर कोविड-19 का वैक्सीन जरूर लें: सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

जलालपुर: सारणवासी अपना क्रम आने पर कोविड-19 का वैक्सीन जरूर लें. इसको लेने के लिए जागरूक रहना जरूरी है. उक्त बातें महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने माधोपुर पंचायत के माधोपुर ग्राम में ब्रह्म बाबा के पास टीकाकरण अभियान का उद्घाटन करते वक्त कही.

उन्होंने कहा कि देश के वैज्ञानिक, रिसर्चकर्ता व चिकित्सक बधाई के पात्र हैं. जिन्होंने समय से पहले भारतीय घरेलू वैक्सीन बनाने का काम किया है. दुनिया ने कोरोना दिया और भारत दवा बना कर के दुनिया को बचाने का काम कर रहा है. आज भारतीय वैक्सीन की डिमांड पूरे विश्व में बढ़ गई है. भारत 100 से अधिक देशों में वैक्सीन का निर्यात कर रहा है. बड़े-बड़े देशों में जहां उनके वैक्सीन बन गए हैं. लेकिन वहां के बड़े-बड़े लोग भारतीय वैक्सीन पर ज्यादा विश्वास कर रहे हैं और वैक्सीन ले रहे हैं. यह हमारे लिए गर्व की बात है. भारत पहले विश्व गुरु था और आज विश्व गुरु के रास्ते पर आगे बढ़ चला है.

उन्होंने लोगों से अपील की कि वे सभी कोरोना वैक्सीन अवश्य ले. यह काफी सुरक्षित है. कार्यक्रम का संचालन माधोपुर पंचायत के मुखिया राजेश मिश्रा ने किया. मौके पर उमेश तिवारी, प्रमोद सिग्रीवाल, मनोज मिश्रा, अनिल सिंह, शैलेंद्र सिंह, सुबोध दूबे, नीतीश पांडेय, पंकज सिंह, अधिवक्ता राजेंद्र कुंवर सहित कई अन्य भी उपस्थित थे.

Exit mobile version