May 27, 2018 - Sun
Chhapra, India
30°C
Wind 3 m/s, ENE
Humidity 79%
Pressure 750.06 mmHg

27 May 2018      

Home आपका सारण

Nagra : खैरा थाना क्षेत्र के तुजारपुर गाँव मे दो पटीदारों के बीच चल रहे आपसी विवाद के चलते 58 वर्षीय वृद्ध की हत्या बेरहमी से लाठी से पीट पीट कर दी गयी.

हत्या के बाद मृतक के पुत्र द्वारा खैरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह 4 :30 बजे खैरा थाना क्षेत्र के तुजारपुर ग्राम निवासी गुलाब चंद साह अपने घर से टहलने के लिए निकले ही थे कि एक परिवार के तीन सदस्यों ने उनको दरवाजे के सामने खिंच कर गली में ले गए तथा लाठी से बेरहमी से पिटाई करने लगे.

पिटाई के कारण गुलाब चंद साह जोर जोर से चिल्लाये जिसे सुनकर उनका पुत्र अनिल कुमार अपने घर से निकल कर दौड़ते हुए गली में पहुँचा तो देखा कि उनके पिता गुलाब चंद साह जमीन पर गिरे है तथा उनको लाठी से तीन व्यक्ति पिट रहे है.

जब तक गुलाबचंद साह के पुत्र अनिल कुमार घटनास्थल पर पहुंचते तबतक हत्यारो ने उनको बुरी तरह पीट कर जख्मी कर दिया था.

उनका दाहिना हाथ बिल्कुल कुचल गया था तथा घटनास्थल पर ही गुलाबचंद साह दम तोड़ चुके थे.

अपने एफ आई आर में गुलाबचंद साह के पुत्र अनिल कुमार ने संजय साह उम्र 23 वर्ष पिता स्व रामाशंकर साह, विजय साह उम्र 18 वर्ष पिता स्व रामाशंकर साह तथा विकाश कुमार उम्र 19 वर्ष पिता उमाशंकर साह को अभियुक्त बनाया है.

वहीँ इस बात की सूचना मिलते ही खैरा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष शिवनाथ रजक दलबल के घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव को आने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए.

खैरा थानाध्यक्ष शिवनाथ रजक ने बताया कि घटना को अंजाम देकर सभी अभियुक्त फरार हो गए है.उनको पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.जल्द ही सभी पकड़ लिए जायेगे.

साथ ही घटना के सही कारणों का भी पता लगाया जा रहा है.

(Visited 54 times, 1 visits today)
Similar articles

Comments are closed.

error: Content is protected !!