Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण: दिघवारा में युवक को घर से बुलाकर दोस्तों ने कनपट्टी में दागी गोली

Dighwara: सारण के दिघवारा थाना क्षेत्र के बस्ती जलाल में जानपार गांव के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि जानपार गांव निवासी राजेश्वर राय के 20 वर्षीय पुत्र विवेक को दो लड़के शाम में घर बुलाकर ले गए थे. परिजनों ने बताया कि उन्हीं के साथ विवेक अपनी बाइक से गया, फिर रात में घर नहीं आया. काफी खोजबीन की गई. लेकिन उसका पता नहीं चला. शुक्रवार की सुबह विवेक का शव अंबिका भवानी हॉल्ट से कुछ दूर स्थित हराजी ओवर ब्रिज के पास मिला.
Read Also: दो युवतियों ने आपस में रचाई शादी, सोशल साइट पर चर्चा का विषय, फोटो वायरल
सोनपुर के थे लड़के
विवेक के कनपट्टी में गोली मारी गयी थी. जिससे उसकी मौत हो गयी थी. हालांकि हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जो लड़के उसे घर से बुलाकर ले गए थे. वो सोनपुर के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने उनमें से एक की पहचान कर ली है. हत्या के मामले में दिघवारा पुलिस ने एफ आई आर दर्ज करके हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
गाड़ी मोबाइल, लॉकेट बरामद
घटना स्थल के पास से विवेक की गाड़ी भी मिली है. साथ उसका फ़ोन भी उसके पॉकेट में ज्यों का त्यों पड़ा था. साथ ही उसके गले का लॉकेट भी जैसे का तैसा था. हत्या की असली वजह क्या है इसको लेकर पुलिस छानबीन कर रही है.
Exit mobile version