Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

एकतरफा प्यार में आशिक ने की अपने ही दोस्त की हत्या, 4 गिरफ्तार

Chhapra: एकतरफा प्यार में आशिक ने एक युवक की बर्बर तरीके से हत्या कर लाश को ठिकाने लगा दिया. लेकिन कहा जाता है कि इश्क और मुश्क छुपाये नही छुपता. हत्या कर फेंकी गई लाश जब सड़ने लगी तो पुलिस ने लाश बरामद किया और जब सच्चाई सामने आई तो हत्या में एकतरफा मोहब्बत में विफल रहे आशिक की करतूत सामने आई. हत्यारे के बड़े भाई की साली के प्रेमी की हत्या के आरोप युवक को धर दबोचा गया.

मामला सारण जिला के मशरक का है जहाँ स्टेशन रोड स्थित गंडक परियोजना कार्यालय परिसर से पुलिस ने नर कंकाल बरामद किया था. नर कंकाल का सिर गंडक आई वी के पिछे से जबकि धड़ पास के ही एक कमरे से बरामद किया गया. शव की बदबू पर गंडक परिसर में खेलने वाले बच्चों ने पुलिस को सूचना दी थी. सूचना पर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान के साथ पहुँची पुलिस ने अलग अलग जगहों से शव का सिर और धर को अपने कब्जे में लिया.

इस संबंध मे एसपी ने बताया की कपड़े से मृतक की गई. मृतक की पहचान अभिषेक कुमार के रूप में की गई जिसके गुमसुदगी का मामला 15 दिसंबर को मशरक थाना में दर्ज़ हुआ था. पहचान होते ही पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर के आधार पर उसके मित्र आकाश कुमार उर्फ़ गोलू सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो मामले में प्यार, विश्वास और धोखा का त्रिकोण उभर कर सामने आया.

पुलिस अधीक्षक सारण हरकिशोर राय की माने तो आकाश उर्फ़ गोलू के बड़े भाई की साली जिसे दिल ही दिल आकाश प्यार करता था लेकिन उसे लड़की की तरफ से हमेशा इंकार ही मिलता था. गोलू ने जब पता किया कि इंकार की वजह क्या है तब उसे पता चला कि उसका जिगरी यार अभिषेक ही उसके चाहत के सामने खड़ा है यानी लड़की और अभिषेक एक दूसरे को दिलो जान से चाहते है.

यह पता चलते ही गोलू ने एक खतरनाक साजिश रचते हुए अभिषेक को मशरक स्थित गंडक परियोजना कार्यालय परिसर के एक उजाड़ भवन में ले गया और गोलू ने पूरी दरिंदगी दिखाते हुए अभिषेक की गर्दन में एल्युमिनियम तार लपेट कर उसे तबतक कसता रहा जबतक अभिषेक की गर्दन धड़ से अलग नहीं हो गई. लाश को छोड़कर गोलू वहाँ से मृतक का मोबाइल लेकर फरार हो गया.

पुलिस को अनुसन्धान के क्रम में गोलू के पास से मृतक का मोबाइल और सिम बरामद हुआ और इस लोमहर्षक हत्या की जानकारी गोलू के घर वालो को भी होने की वजह से गोलू के छोटे भाई और बड़ी बहन को भी पुलिस ने साक्ष्य छुपाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

Exit mobile version