सारण में गल्ला व्यवसायी की हत्या, वैश्य समाज ने की जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग

सारण में गल्ला व्यवसायी की हत्या, वैश्य समाज ने की जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग

Sonpur: सारण जिले के सोनपुर प्रखंड स्थित नयागांव थाना क्षेत्र के हसनपुर ग्राम अपराधियों द्वारा व्यवसायी सरोज जयसवाल की हत्या के बाद गुरुवार को सारण जिला राष्ट्रीय वैश्य महासभा अध्यक्ष वीरेंद्र साह मुखिया अपने पदाधिकारियों के साथ, शोक संतप्त परिजनों से मिलने मृतक के घर पहुंचे.


परिवारजनों ने वैश्य महासभा के पदाधिकारियों को बताया कि लुटेरे गल्ला लूटने के इरादे से ही उनके दुकान पर आए थे. लेकिन जब सरोज जयसवाल रुपयों-पैसों से भरे गल्ले को लूटेरे से छीन कर घर में भागने लगे तो पीछे से उस अपराधी ने उन्हें गोली मार दी. उसके बाद पीएमसीएच में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सारण जिला राष्ट्रीय वैश्य महासभा, छपरा के अध्यक्ष वीरेंद्र साह मुखिया ने बताया कि वह इस युवा गल्ला व्यवसाई की निर्मम हत्या से नि:शब्द हो गए हैं. उन्हें अब समझ में ही नहीं आ रहा है कि इस लॉकडाउन एवं कोरोना काल में व्यवसायियों के नित्य नए हत्या का यह दौर कहां जाकर और कबतक समाप्त होगा. कैसे सारण जिला के व्यापारी अपने प्राण बचाते हुए इस लॉकडाउन के भीषण परिस्थिति में अपना व्यवसाय कर अपने परिवारजनों का भरण पोषण कर सकेंगे.

डीएसपी ए दत्ता से भी उन्होंने बातचीत की तथा सारण एसपी हरकिशोर राय से मोबाइल पर बात करके उनसे श्वान दस्ता भेजने की मांग की. जिस पर उन्होंने तुरंत श्वान दस्ता भेजने की बात कही. इस दौरान सारण जिला राष्ट्रीय वैश्य महासभा छपरा के अध्यक्ष वीरेंद्र साह मुखिया के साथ महासचिव छठी लाल प्रसाद, प्रवक्ता चंदन प्रसाद ब्याहुत, कन्हैया कुमार, संगठन मंत्री राम नारायण साह, पूर्व उप प्रमुख मोहन साह स्वर्णकार, धूपेंद्र साह, रवि कुमार, अमित चौरसिया, उपेंद्र कुमार, पारसनाथ प्रसाद शिक्षक, बीडीसी विपिन साह, पूर्व प्रमुख पति पशुपति साह आदि थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें