जनता बाजार में 35 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

जनता बाजार में 35 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

Janta Bazar: सारण ज़िले के जनता बाजार थाना क्षेत्र के लश्करीपुर गांव में एक 35 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी. घटना सोमवार की रात्रि साढ़े सात बजे के बाद की बतायी जाती है. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की संध्या साढ़े सात बजे बेतवनिया गांव के मनियार टोला निवासी लालजी राय मृतक को उसके घर से बुलाकर ले गया था.

देर रात तक जब मृतक अपने घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने लालजी राय से पूछने उसके घर गया, मगर लालजी राय ने उसके बारे में कुछ नहीं बताया. घटना के दिन मृतक आरोपित लालजी के यहां धान का बीज उखाड़ रहा था. परिजनों ने आधी रात तक उसे जहां-तहां ढूंढा, मगर कहीं उसका पता नहीं चला. सुबह में लश्करीपुर गांव के ग्रामीणों ने देखा कि जयनाथ महतो का शव लश्करीपुर तथा बेतवनिया के सीमांत पर बने पुलिया के नीचे पानी में पड़ा है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिये छपरा सदर अस्पताल भेज दिया.

परिजनों ने घटना को अंजाम देने का आरोप एकमा थाना क्षेत्र के बेतवनिया गांव के मनियार टोला निवासी लालजी राय पर लगाया है. इसके बाद पुलिस ने पुलिस ने आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें