डोरीगंज में बहु को ससुराल वालों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, सास-ससुर समेत चार पर FIR

डोरीगंज में बहु को ससुराल वालों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, सास-ससुर समेत चार पर FIR

Doriganj: जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में एक महिला के उसके ससुराल वालों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया मृतक 35 वर्षीय रेणु कुमारी बताई जा रही है बीती रात ससुराल वालों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. साथ ही सभी घर में शव को छोड़कर सभी ससुराल वाले फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें: सारण की इन दो बालिका खिलाड़ियों को मुख्यमंत्री करेंगे सम्मानित

घटना की सूचना जब परिजनों को मिली तो वो अपनी बेटी के ससुराल पहुंचे. तब तक ससुराल वाले घर मे शव छोड़कर फरार हो गये थे.

मृतक महिला के पिता ने बताया कि 3 साल पहले उसकी शादी डोरीगंज के बटुक राय से हुई थी. जिसके बाद लगातार ससुराल वाले उसे छोटी-छोटी बातों को लेकर पीटते रहते थे. इस मामले में लड़की के पिता बबन राय ने महिला के सास, ससुर पति व ननद पर हत्या के लिए नामजद एफ आई आर दर्ज कराया है. घटना के सभी आरोपी फरार हैं. फिलहाल पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

हालांकि हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

Subscribe करें Chhapra Today के YouTube चैनल को, लिंक पर क्लिक कर बेल आइकॉन को प्रेस करें. और अपने आस पास की हर खबर के वीडियो को देखें. www.youtube.com/c/chhapratoday/

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें