मृतक के परिजनों से मिले सांसद प्रतिनिधि

Chhapra: जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के मठ ककड़ा गांव में बीते गुरुवार को करंट के चपेट में आने से मरे युवक के परिजनों से सारण के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी के प्रतिनिधि राकेश कुमार सिंह तथा रंधीर कुमार सिंह ने मुलाकात कर शोक प्रकट किया.

इस दौरान राकेश सिंह ने दूरभाष की सहायता से पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी और सारण विद्युत अधिक्षक अभियंता के एन झा से बात कर हर संभव सरकारी लाभ दिलवाने की बात कही.

वहीं प्रतिनिधि के सूचना पर सोनपुर अनुमंडल पदाधिकारी सुधीर कुमार ने मृतक का बीपीएल परिवार की श्रेणी में नाम होने से तत्काल पारिवारिक लाभ के रूप में बीस हजार रुपये देने की जानकारी दी.

मालूम हो की गुरुवार की शाम मठ ककड़ा गांव निवासी राम चन्द्र गिरी का पैतालिस वर्षीय पुत्र उमेश गिरी की मौत 440 वोल्ट के विद्युत प्रवाहित तार टूट कर शरीर पर गिरने से हो गया था. मृतक भाई में अकेला था तथा पिता की भी मृत्यु बहुत पहले ही हो गया हैं. परिवार में बचे पत्नी लालसा देवी सहित छोटे छोटे चार बच्चों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है.पोस्टमार्टम के उपरांत शुक्रवार को जब युवक का शव पैतृक आवास मठककड़ा पहुंचा तो एक बार फिर पूरे परिजनों सहित गांव के आस पड़ोस के लोगों की आंखों से आंसू छलक पड़े.

सांत्वना देने वालों में मुकेश गिरी, सुरेश शर्मा, बिरेन्द्र गिरी, जितेन्द्र गिरी, अनिल गिरी, मंगरपाल पंचायत के पूर्व मुखिया तथा प्रतिनिधि मोसाहेब महतो आदि उपस्थित थे.

0Shares
A valid URL was not provided.