Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

करोड़ों की लागत से बनने वाली सड़क का सांसद सीग्रीवाल ने किया शिलान्यास

करोड़ों की लागत से बनने वाली सड़क का सांसद सीग्रीवाल ने किया शिलान्यास

जलालपुर: राष्ट्रीय राजमार्ग 331 के किशनपुर धरान से मानपुर पिठौरी होते हुए कटेश्वर बुजुर्ग तक जाने वाली 6.61 किलोमीटर लंबी सड़क जिसकी लागत 3. 64 करोड़ की है का शिलान्यास सांसद जनार्दन सिंह सीग्रीवाल ने शनिवार को दोपहर बाद किया.

मौके पर उन्होने कहा कि इस सड़क से हजारो लोगों को फायदा होने वाला है. शिलान्यास समारोह में उन्होंने केंद्र सरकार की 2014 से 2024 तक की उपलब्धियां को लोगों के बीच रखा तथा पूर्व की यू पी ए की सरकार की 2004 से 2014 तक के बीच के क्रियाकलापों को भी बताया.

उन्होंने बताया कि एनडीए की सरकार तीन यथार्थों पर कार्य करती है -राष्ट्रवाद, धर्म वाद और विकासवाद. राष्ट्रवाद के अंतर्गत एनडीए की सरकार देश की सीमाओं को सुरक्षित रखी है.जम्मू कश्मीर से आतंकवाद का पूर्ण सफाया करके वहां से अनु 370 को समाप्त कर एक विधान एक संविधान को लागू किया है. वही सर्जिकल स्ट्राईक कर के पाकिस्तान को सबक भी सिखाया है. वहीं उन्होंने बताया कि धर्मवाद के अंतर्गत केन्द्र की मोदी सरकार ने अयोध्या मे भव्य राम मंदिर बनवाया है. जिसके लिए सभी 500 वर्षों की लड़ाई लड़ रहे थे.

उन्होंने यू ए ई की राजधानी अबूधाबी में बने 700 करोड़ की लागत से बने मंदिर का भी जिक्र किया . राम मंदिर के निर्माण पर अमेरिका आस्ट्रेलिया ब्रिटेन सहित विश्व के क ई देशो में जश्न मनाया गया.कई मुस्लिम देशों ने डाक टिकट भी निकाला. यह भारत के गौरव को दर्शाता है. उन्होंने विकासवाद में कहा कि देश तेजी से प्रगति कर रहा है .आज देश पांचवी अर्थव्यवस्था के रूप में पूरे विश्व में स्थापित है.

उन्होंने लोगों से कहा कि आप लोकसभा चुनाव में एनडीए को समर्थन जरूर कीजिए ,इससे भारत तीसरी आर्थिक शक्ति के रूप में स्थापित होगा.उन्होने लोगों से देश के विकास ,राम मंदिर के निर्माण और घर-घर तक पहुंचे विकास के लिए एक बार फिर तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री तथा भाजपा को मत देने की अपील की.कार्यक्रम का संचालन व अध्यक्षता भाजपा के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य उमेश तिवारी ने किया वही धन्यवाद ज्ञापन प्रखंड मुखिया संघ प्रतिनिधि तारकेश्वर सिंह ने किया.

मौके पर नेता प्रमोद सीग्रीवाल, अमरजीत सिंह, जिला परिषद उपाध्यक्ष प्रियंका सिंह, मकेश्वर सिंह, दीपू चतुर्वेदी, राहुल राज, अनिल किशोर कुशवाहा ,प्यारे अंगद, अनिल सिंह सहित क ई अन्य भी थे.

Exit mobile version