महाराजगंज से पटना DMU ट्रेन चलाने की सांसद सिग्रीवाल ने संसद में उठाई मांग

महाराजगंज से पटना DMU ट्रेन चलाने की सांसद सिग्रीवाल ने संसद में उठाई मांग

Chhapra: महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने अपने संसदीय क्षेत्र महाराजगंज से राज्य की राजधानी पटना तक सीधे जोड़ने जोड़ने के लिए DMU ट्रेन चलाने की मांग की है.

सांसद ने सदन में मांग उठाते हुए कहा कि महाराजगंज को पटना प्रतिदिन हजारों लोग सफ़र करते है. सीधी ट्रेन नहीं होने के कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इस रेल खंड पर रोजाना व्यवसायियों, छात्रों, नौकरी पेशा लोग सफ़र करते है. जिन्हें इसके शुरू होने से सहूलियत होगी.

उन्होंने कहा कि सारण प्रमंडल से लाखों लोग रोज राजधानी पटना आते जाते है. नई ट्रेन चलने से समय की भी बचत होगी. उन्होंने कहा कि हर दिन हमारे संसदीय क्षेत्र के महराजगंज, भगवानपुर, बसन्तपुर एवम मशरक के हज़ारों लोग प्रतिदिन पटना जाते हैं. ऐसे लोगों को विशेष लाभ होगा.

उन्होंने अनुरोध किया कि जनहित में महराजगंज, मशरक, छपरा कचहरी होते हुए पटना जंक्शन तक नई डीएमयू ट्रेन चलवाई जाय. जिसको लेकर सदन के माध्यम से रेल मंत्रालय से महाराजगंज से पटना DMU ट्रेन चलाने की मांग की है.


saran, maharajganj, siwan, chhapra, dmu train,

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें