सोनपुर के लोगों को MP के पूर्व सीएम शिवराज दिलाएंगे बीजेपी की सदस्यता 

सोनपुर के लोगों को MP के पूर्व सीएम शिवराज दिलाएंगे बीजेपी की सदस्यता 

Chhapra: जिले में भाजपा सदस्यता अभियान को गति देने के लिए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सोनपुर विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम रखा गया है. शुक्रवार को भाजपा के छपरा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में प्रदेश महामंत्री प्रमोद चंद्रवंशी ने यह जानकारी दी.
20 जुलाई को होगा कार्यक्रम
उन्होंने कहा कि सोनपुर विधानसभा क्षेत्र के गंगाजल हाई स्कूल में 20 जुलाई को सदस्यता अभियान की शुरुआत एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा किया जाएगा. इस दौरान बड़ी से बड़ी संख्या में लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई जाएगी. उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम के आगमन तथा सदस्यता अभियान के लिए कई और तैयारियां की जा रही है. उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान के जरिए ज्यादा से ज्यादा गरीब और पिछड़े वर्ग के लोगों को जोड़ने का कार्य किया जाएगा.
सभी बूथों पर बनाये जा रहे नए सदस्य
उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी का संगठन पर्व चल रहा है. इसके तहत बिहार के सभी बूथों पर भारतीय जनता पार्टी के नए सदस्य बनाए जा रहे हैं. आज छपरा के कई बूथों पर भी उन्होंने कई लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई है.
सदस्यता अभियान के तहत बड़ी संख्या में अति पिछड़ा समाज के लोगों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई है. गरीबों और अति पिछड़ा वर्ग के लोगों के बीच मोदी सरकार के प्रति विश्वास काफी बढ़ गया है. पीएम का भी यही नारा है, सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास. जो समाज में स्पष्ट रूप से नजर आ रहा है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें