छपरा: पिकअप वैन के धक्के से मोटरसाइकिल सवार की मौत

छपरा: पिकअप वैन के धक्के से मोटरसाइकिल सवार की मौत

Chhapra: जिले के एकमा थाना क्षेत्र के एकमा चट्टी परसागढ मोड़ पर सोमवार की रात मोटर साइकिल सवार युवक की मौत पिकअप वैन के धक्के से हो गई. वह एकमा थाना क्षेत्र के एकसार पंचायत के गलिमापुर गांव निवासी राधाकिशुन सिंह के 35 वर्षीय पुत्र विनोद सिंह उर्फ मनोज सिंह बताया गया है.

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मंगलवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया तथा परिजनों को सौंप दिया. उसकी मौत के कारण परिजनों में मातम छा गया है, और सभी का रो-रोकर हाल बेहाल है. परिजनों ने बताया कि विनोद सिंह मोबाइल सिम कार्ड कंपनी में रिविलगंज जिओ प्वाइंट के मैनेजर के पद पर कार्यरत थे और वह अपनी ड्यूटी से घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान दुर्घटना के शिकार हो गए पिकअप वैन के धक्के के कारण घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए स्थानीय ग्रामीण और परिजन अस्पताल ले जा रहे थे. इसी क्रम में रास्ते में उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची एकमा थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. इस मामले में अज्ञात पिकअप वैन चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

परिजनों के अनुसार विनोद सिंह को धक्का मारने के बाद चालाक पिकअप वैन लेकर भागने में सफल रहा. एक सप्ताह के अंदर एकमा परसागढ रोड पर सड़क दुर्घटना में मौत की दूसरी घटना है. एकमा थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और इसकी जांच की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें