Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मोबाइल क्रॉस कनेक्शन से हुआ प्यार 3 बच्चों की मां फरार प्रेमी से रचा ली शादी, मान मनौव्वल के बाद मशरख से गई घर

मोबाइल क्रॉस कनेक्शन से हुआ प्यार 3 बच्चों की मां फरार प्रेमी से रचा ली शादी, मान मनौव्वल के बाद मशरख से गई घर

Chhapra: जिले के जिले के मसरख थाना क्षेत्र के के पश्चिम टोला गांव में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मोबाइल के क्रॉस कनेक्शन में हुए प्यार के बाद उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में रहने वाली एक महिला अपने पति और तीन बच्चों को छोड़ मसरख आकर अपने प्रेमी के साथ शादी रचाते हुए रहने लगी. महिला द्वारा महिला द्वारा लोगों को यह बताया गया था कि उसकी पति की मृत्यु हो गई है जिसके बाद लड़के के घरवाले ने उसकी शादी करा दी दोनों घर में रहने लगे. लेकिन इस प्रेम प्रसंग में उस समय नया मोड़ आया जब उत्तर प्रदेश की पुलिस कॉल डिटेल्स और सर्विलांस के आधार पर मसरख के पश्चिम टोला स्थित लड़के के घर पहुंची जहां. उक्त महिला ने अपने तीनों बच्चों और अपने पति को पहचानने तक से इनकार कर दिया. घटना में गांव वालों और मसरख पुलिस के हस्तक्षेप के बाद आखिरकार प्रेमी के समझाने बुझाने पर महिला अपने पति और बच्चों के साथ वापस चली गई.

इस संबंध में बताया जाता है कि यूपी के संत कबीरनगर जिले की तीन बच्चों की मां को मोबाइल के क्रास कनेक्शन से सारण जिले के मशरक के पश्चिम टोला गांव निवासी से प्यार हो गया. महिला पहले वह पति को छोड़ तीन बच्चों को घर पर छोड़ प्रेमी के गांव चली आई और शादी कर खुशहाल जीवन व्यतीत करने लगी.

वही महिला के गायब होने पर पति समेत परिवार में हड़कंप मच गया. यूपी पुलिस को सूचना गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. इस बीच यूपी पुलिस ने महिला के मोबाइल को सर्विलांस पर लिया तो महिला से पांच नम्बरो पर ज्यादा बात करने का मामला निकला पर कहीं पर भी महिला का पता नहीं चल पाया.

परिजनों ने उन्हीं नम्बरो में से बिहार के मशरक के नम्बर के आधार पर जब बच्चों संग गांव पहुंचे तो महिला के होने की पुष्टि हुई पर महिला जाने को छोड़िए, परिजनों और बच्चों को पहचानने को तैयार नहीं थी.

मौके पर पहुंची मशरक थाना पुलिस में महिला प्रशिक्षु दारोगा मधु कुमारी को परिजनों का विरोध झेलना पड़ा. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने दल बल की मौजूदगी में महिला और प्रेमी को हिरासत में ले लिया. थाने पर जुटे सभी ने महिला को बहुत समझाया कि तुम चली जाओगी तो इन मासूम बच्चों का क्या होगा. छोटे-छोटे मासूम बच्चे भी अपनी मां को लिपट कर रो रहे थे. लेकिन महिला को सिर्फ प्रेमी के साथ जाने का भूत सवार था. उसे अपने बच्चों के प्रति भी जरा सा स्नेह नहीं दिखाई पड़ा. जब उसने किसी की बात नहीं सुनी तो वहां मौजूद लोग कहने लगे कि प्यार अंधा होता है, यह धर्म जाति और उम्र नहीं देखता.

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि जब वह अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए जाने लगी तो उसके छोटे-छोटे बच्चे चिल्ला चिल्ला कर रोने लगे. लेकिन प्यार में अंधी महिला ने बच्चों की तरफ पलट कर देखा भी नहीं. प्रेमी ने बताया कि महिला उसके साथ रहने को तैयार है तो वह तैयार है और यदि वह अपने पति के साथ रहने को भी तैयार है तो उसे कोई एतराज़ नहीं हैं.

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि महिला फोन से बात कर अपनी सहमति से प्रेमी के यहां आई थी. पति के मौत हो जाने और उसे कोई बच्चा नहीं हैं कह शादीशुदा जिंदगी जी रही थी परिजनों और प्रेमी के समझाने बुझाने के बाद महिला पति और बच्चों के संग घर जाने को तैयार हुई. जिसे कागजी कार्यवाही करते हैं पति को सौंप दिया गया. वहीं प्रेमिका और पति के तरफ से प्रेमी पर कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं करने के अनुरोध पर बांड भरकर छोड़ दिया गया.

Exit mobile version