विधायक ने सदन में उठाया था सवाल, बाढ़ के पूर्व होने लगा बांध का निर्माण, किया निरीक्षण

विधायक ने सदन में उठाया था सवाल, बाढ़ के पूर्व होने लगा बांध का निर्माण, किया निरीक्षण

▪️बांध निर्माण को लेकर विधायक ने सदन में उठाया था सवाल
रिविलगंज: प्रखंड के अजमेरगंज वार्ड 21 में बाढ़ की आशंका के मद्देनज़र बन रहे बांध का विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने निरिक्षण किया. इस दौरान विधायक ने मौके पर मौजूद अधिकरियों से विस्तृत जानकारी ली. विधायक ने बताया कि इस बांध के जीर्णोद्धार का मामला मैंने विधानसभा के पटल पर रखा था और कई बार पत्राचार भी किया गया था तब जाकर इस कार्य का होना सुनिश्चित हुआ है.

विधायक ने कहा कि बाढ़ की संभावना प्रत्येक वर्ष प्रबल होती है और कई बार तो इससे बड़ी संख्या में लोग प्रभावित भी हुए है. चुंकि हम सभी खुद कोरोना आपदा रूपी बुरे दौर से गुजर रहे है इसलिए बाढ़ की विभीषिका से बचने के लिए तैयारी काफ़ी अच्छी होनी चाहिए. विधायक ने मौके पर मौजूद अधिकारीयों से कहा की पूर्व में बांध के निर्माण में कोताही हुई थी लेकिन इसबार कार्य अच्छा मालूम पर रहा है, जितना हो सके अधिक समय देकर इस कार्य को जितना जल्दी हो सके पूरा करवा लिया जाए ताकि बाढ़ की विभीषिका से क्षेत्र को बचाया जा सके.

ज्ञात हो की बांध निर्माण के कार्य से स्थानीय लोगों मे काफ़ी हर्ष का माहौल है. इस दौरान रिविलगंज सीओ प्रदीप सिन्हा, भाजपा नगर अध्यक्ष अनुरंजन कुमार, थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी, बाढ़ नियंत्रण के एसडीओ विनोद प्रसाद, विपिन बिहारी सिंह एवं स्थानीय लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें