सिताब दियारा में नवनिर्मित सड़क का विधायक ने किया उद्धघाटन

सिताब दियारा में नवनिर्मित सड़क का विधायक ने किया उद्धघाटन

Chhapra: रिविलगंज के जय प्रकाश नारायण के जन्मस्थली सिताब दियारा के रावल टोला के इन्द्रासन सिंह के घर से छोटका सुफल टोला स्वर्गीय गोपालजी साह के घर तक 600 सौ फीट PCC एवं नाला का उदघाटन विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने किया.

विधायक ने बताया कि यह सड़क 2 गांव को जोड़ते हुए,आलेख टोला बाजार एवं इलाहाबाद बैंक को जोड़ता है. लोगो को इस सड़क बन जाने से काफी सुविधा होगी. उन्होंने कहा कि मेरे क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सभी जर्जर सड़कों के निर्माण कराने के लिए चरणबद्ध तरीके से प्रयास कर रहा हूँ. खासकर जो वर्षों से उपेक्षित है. विकास को समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों तक में पहुँचाने का निरंतर प्रयास कर रहा हूँ. जिसका एक उदहारण आपके सामने है.

उन्होंने बताया कि यहाँ सड़क ख़राब होने से आसपास के लोगो को काफी कठिनाई होती थी, लेकिन सड़क के निर्माण से ये समस्या अब दूर हो गई.

केंद्र और राज्य सरकार की जो भी योजनाए है वो निश्चित तौर पर समाज के प्रत्येक लोगों तक पहुँचाने का मेरा प्रयास जारी है.

उन्होंने बताया की ये सड़क बनने से कई मुख्य सड़क का वैकल्पिक मार्ग भी हो गया. ज्ञात हो कि इस सड़क के निर्माण से स्थानीय लोगों में काफी हर्ष का माहौल है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें