गायब युवक बरामद, परिजनों ने अपहरण का किया था दावा

गायब युवक बरामद, परिजनों ने अपहरण का किया था दावा

पानापुर: थाना क्षेत्र के बिजौली गांव से 30 अप्रैल को अपहृत 22 वर्षीय युवक को पुलिस ने बेहोशी की हालत में मशरक थाना क्षेत्र के हंसापीर रेलवे ढाला से बरामद किया.  

गुरुवार की सुबह गांव के कुछ चरवाहों की नजर बेहोश पड़े युवक पर पड़ी. चरवाहों की सूचना पर आसपास के सैकड़ो ग्रामीण वहाँ इकट्ठा हो गये. इस बात की सूचना पुलिस को दी गयी. बरामद युवक की पहचान बिजौली गाँव से अपहृत बिजेंद के रूप में हुई. वे पेंटिंग का काम करता है इसलिये ग्रामीणों ने उसे पहचान लिया एवं ईलाज के लिये पीएचसी मशरक ले गये.

सूचना पाकर पानापुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार साह भी पीएचसी मशरक पहुँचे एवं पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज करवाया. स्थिति में सुधार होने पर पुलिस उसे लेकर पानापुर पहुँची जहाँ उससे पूछताछ की जा रही है.

क्या था मामला

थाना क्षेत्र के बिजौली गांव निवासी भागवत राय ने 2 मई को अपने पुत्र के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जिसमे अपने ही गांव के अरविन्द कुमार एवं मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव के दो सगे भाइयो रंजय कुमार एवं संजय कुमार को नामजद किया था. स्थानीय पुलिस अपहरण की इस घटना को संदिग्घ मान रही है.  पुलिस फिलहाल बिजेंद्र से पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़े: युवक रहस्यमय तरीके से गायब, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें