मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ही अल्पसंख्यकों को मुख्यधारा से जोड़ा: जावेद अब्बास

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ही अल्पसंख्यकों को मुख्यधारा से जोड़ा: जावेद अब्बास

Baniyapur: अल्पसंख्यक समाज को नीतीश सरकार ने विकास के मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया है . नीतीश कुमार ही अल्पसंख्यकों के लिए असली हितैषी है, यह बातें जिला जद यू के महासचिव जावेद अब्बास उर्फ पप्पू ने बनियपुर विधान सभा के हरिहरपुर गाव में ग्रामीणों को सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओ ,अल्पसंख्यकों के लिए प्रायोजित योजनाओ की जानकारी देते कही.
उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारें अल्पसंख्यकों को वोट बैंक समझ प्रायः छल करने का काम किया है. वहीं तरह तरह के छल प्रपंच की नीति अपना कर वर्षो तक शोषण की राजनीति का शिकार बनाया गया. कभी अगरा पिछड़ा तो कभी माई समीकरण का हवाला देकर ठगने का काम किया है. वही नीतीश कुमार के 15 वर्षों के शासनकाल में अल्पसंख्यकों के गुणात्मक विकास हुआ है ,अब भावनाओ के साथ खिलवाड़ की राजनीति का दौर समाप्त अब विकास की राजनीति ही जनता समझ रही है.
विकास कार्यो के दम पर पुनः राज्य में एनडीए की नीतीश कुमार की नेतृत्व में सरकार बनेगी. उन्होंने समाज में मुख्यमंत्री का संदेश से अवगत कराते 9 अगस्त को पृथ्वी दिवस पर जल जीवन हरियाली के तहत सभी लोग एक पेड़ लगाए और धरती को हरा भरा बनाने में सहयोग करे. उन्हीने पूंछरी भुसाव मझावलिया सहित कई गावो का दौरा कर सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओ से लोगो को जागरूक किया. इस मौके पर सकूर मोहम्मद ,मोहम्मद वकील, डाo मोहम्मद हाउसिंग मनौवर अली,अरमान हुसैन ,सद्दाम हुसैन आदि मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें