Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: विद्यालय से 92 बोरा एमडीएम चावल की चोरी

Baniyapur: विद्यालय के भंडार कक्ष का ताला तोड़ एमडीएम की 92 बोरे चावल की चोरी कर ली गई है. मामला मध्य विद्यालय कोल्हुआ की है. भंडार से भाड़ी मात्रा में चावल चोरी के बाद विद्यालय प्रबंधन हैरत में है. मामले की लिखित सूचना विद्यालय की एचएम चिंता राय ने सहाजितपुर थाने को दी है.

बताया जाता है कि विद्यालय में लगभग 1100 छात्र नामांकित है. कोरोना को लेकर वर्ग संचालन पर रोक लगाई गई है. परंतु छात्रों के बीच चावल वितरण करने का विभागीय निर्देश प्राप्त है. प्रतिदिन विद्यालय समय में छात्रों के बीच चावल का वितरण किया जा रहा था. शनिवार को भंडार में कुल 112 बोरे चावल शेष पाया गया था.

सोमवार को विद्यालय खुलने पर चावल वितरण के लिए जब एचएम भंडार कक्ष का ताला खोलने पहुंची तब भौचक्क रह गई. भंडार कक्ष का ताला टूटा था. अंदर घुसने पर पूरा भंडार ही खाली था. नीचे के बोरे की चावल चोरो ने छोड़ दिया था. जिसकी गिनती बीस बोरे हैं. बच्चों की निवाले की चोरी की घटना का स्थानीय लोगों ने निंदा की है.

घटना को लेकर कई तरह की चर्चा भी की जा रही है. बताया जा रहा है चावल की इतनी बड़ी मात्रा की चोरी में चोरों को घण्टो लगे होंगे.पुलिस मामले की छानबीन में जूटी है.

Exit mobile version