मैट्रिक परीक्षा में #सारण टॉपर बनी मुस्कान, टॉप पांच में तीन बेटियां शामिल

मैट्रिक परीक्षा में #सारण टॉपर बनी मुस्कान, टॉप पांच में तीन बेटियां शामिल

Chhapra: 2020 Bihar Board मैट्रिक परीक्षा में एक बार फिर बेटियों ने सारण का नाम ऊंचा किया है. बिहार बोर्ड 10 वीं की परीक्षा रसूलपुर की मुस्कान गुप्ता सारण टॉपर बनी हैं. जिले के रसूलपुर के इंद्रा गांधी हाइ स्कूल, रेवाड़ी की छात्रा मुस्कान गुप्ता ने 465 अंक पूरे सारण में टॉप किया है. मुस्कान को 93 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए हैं.

सारण में दूसरा स्थान जीएम हाइ स्कूल, वर्दहियां के छात्र दीपक कुमार गिरी ने हासिल किया है, दीपक को 457 अंक मिले हैं. वहीं वीसी हाइ स्कूल दरियापुर के छात्र संजय गुप्ता ने भी 457 अंक लाकर सारण में दूसरा स्थान हासिल किया है.

तीसरे स्थान पर हाई स्कूल नवादा, चैनवा की छात्रा सुप्रिया कुमारी ने 456 अंक लाकर खुद को काबिज किया है. वहीं अमणौर के हाई स्कूल, कैतुकी लच्छी की छात्रा इसरत परवीन भी 456 अंक लाकर सारण में तीसरा रैंक हासिल किया है. तीसरे स्थान पर  ही हलखोरी साह हाइ स्कूल, मांझी के छात्र शिवम कुमार सिंह, जिन्होंने 456 अंक अर्जित किये हैं. चौथे स्थान पर जीएम हाई स्कूल, वर्दहियां के विवेक ने 455 अंक अर्जित किये हैं. वहीं पांचवे स्थान पर अपहर हाइ स्कूल के जितेंद्र कुमार ने 454 अंक लाकर सारण में 5 वाँ रैंक हासिल किया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें