Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मातमी जुलूस में शामिल लोगों के बीच लायंस क्लब छपरा टाउन ने किया नि: शुल्क चाय, बिस्किट का वितरण

Chhapra: शहर में मुहर्रम के मौक़े पर निकाली गई मातमी जुलूस में शामिल लोगों को सेवा प्रदान करते हुए अन्तर्राष्ट्रीय समाजसेवी संस्था लायंस क्लब की स्थानीय इकाई लायंस क्लब छपरा टाउन द्वारा नि: शुल्क चाय, बिस्किट और पानी का वितरण किया गया.

इस अवसर पर अपने संबोधन में जिलापाल डॉ एस के पांडेय ने कहा कि लायंस क्लब समाजसेवा के प्रति संकल्पित है. सभी छोटे बड़े कार्यक्रमों का आयोजन कर समाजसेवा के कार्यो को किया जाता है. मंगलवार को मुहर्रम के अवसर पर निकाली गई मातमी जुलुश में शामिल सभी लोगों को चाय, पानी और बिस्किट का वितरण किया गया. यह एक नेक काम है. जुलुश में शामिल महिला और पुरुषों को पानी और चाय, बिस्किट से राहत मिली.

वही पीआरओ संतोष कुमार बंटी ने बताया कि मातमी जुलूश में शामिल पांच सौ से अधिक महिला पुरूष को चाय पानी और बिस्किट का निःशुल्क वितरण कर लायंस क्लब छपरा टाउन ने अपने समाजसेवा के उद्देश्य को बरकरार रखा है. उन्होंने बताया कि क्लब द्वारा आगे भी समाजसेवा के कार्यो को नियमित रूप से किया जाएगा.

इस अवसर पर लायंस क्लब 322 ई के जिलापाल डॉ एस के पांडेय, आर सी एस जेड ए रिज़वी, प्रहलाद सोनी, क्लब के अध्यक्ष कुंवर जयसवाल, विक्की गुप्ता, संतोष कुमार बंटी, वरुण कुमार सिन्हा, संतोष साह, ढुन ढुन प्रसाद, अकबर अली, अमरनाथ, विकास कुमार सहित सभी सदस्य मौजूद थे.

Exit mobile version