Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शराब पीने के विवाद में हुई थी कर्ण कुदरिया के नबी हसन की ह’त्या, दो गिरफ्तार

शराब पीने के विवाद में हुई थी कर्ण कुदरिया के नबी हसन की हत्या, दो गिरफ्तार

Chhapra: विगत दिनों मसरख थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया में धारदार हथियार से नवी हसन की हत्या के मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. सारण एसपी के दिशा निर्देश पर गठित एसआईटी की टीम ने इस हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए मामले में संलिप्त दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी करते हुए हत्याकाण्ड में प्रयुक्त धारदार हथियार दाब को भी बरामद कर लिया है.

हत्या कांड का उद्भेदन करते हुए पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि विगत दिनों मसरख थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया में शनिवार की सुबह नवी हसन का शव बरामद किया गया था. जिसकी धारदार हथियार से हत्या की गई थी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए सारण पुलिस अधीक्षक ने मामले के उद्भेदन को लेकर एसआईटी टीम का गठन किया था. जिस पर कार्रवाई करते हुए एसआईटी टीम ने जांच के दौरान साथियों को एकत्रित करते हुए 2 लोगों को हिरासत में लिया गया.

गिरफ्तार किए गए कर्ण कुदरिया निवासी तूफानी कुमार एवं ओसामा अंसारी से पूछताछ की गई. पुलिस के समक्ष दोनों ने इस हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की.

गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि शराब पीने को लेकर नवी हसन के साथ बकझक हुई जिसके बाद मारपीट के दौरान उसे दाब से मार कर घायल कर दिया गया. समय पर उपचार न होने के कारण उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों से मिली जानकारी के आधार पर हत्याकांड में प्रयुक्त दाब को ही नहर के समीप से बरामद कर लिया है

Exit mobile version