मशरक: फ्रॉड ने महिला से की ठगी, नोट के बदले थमा दिया कागज का बंडल

मशरक: फ्रॉड ने महिला से की ठगी, नोट के बदले थमा दिया कागज का बंडल

Mashrakh: सेंट्रल बैंक से रूपये निकाल कर घर जा रही एक महिला को एक फ्रॉड युवक ने नोट के बदले कागज का बंडल थमा दिया. मशरक थाना क्षेत्र के गंगौली ग्राम निवासी दोबया आलम पति अलाउद्दीन मियां ने एक फ्रॉड युवक के द्वारा ठगी का शिकार होने के कारण मशरक थाना में एक लिखित आवेदन दिया गया.

आवेदन में महिला दोबया आलम ने लिखा है कि उसके द्वारा मशरक सेंट्रल बैंक से गुरूवार को 12. 30 बजे दिन बाईस हजार रुपया की निकासी की गयी. बैंक से निकासी में महिला को 500 सौ का ‌नोट मिला था. बैंक से रुपए लेने के बाद बैंक से बाहर निकल रही थी. तो उसी क्रम में एक युवक आया और दोबया आलम से बोला की मेरे पास दो हजार का नोट है आप मुझे 500 सौ का सब नोट दे दीजिए मैं आपको 2000 हजार का नोट दूंगा, उसके बाद वह फ्रॉड युवक ने महिला से पांच सौ का नोट लेकर जिसका कुल रकम 22 हजार रुपया था उसके बदले 2000 हजार का नोट दिया 2000 के नीचे उसी नोट के साइज का पेपर लगा हुआ था.

जब महिला उस रुपयों को खोल कर देखने लगी तो उस दो हजार नोट के नीचे कागज था. उसके बाद महिला ने उस युवक को चारों तरफ खोजबीन की लेकिन वह युवक इस महिला का पैसा लेकर फरार हो चुका था. महिला के द्वारा अज्ञात फ्रड युवक के नाम पर शिकायती आवेदन मशरक थाना शिकायत में दिया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें