Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पानापुर: दहेज़ लोभियों ने की विवाहिता की हत्या

पानापुर: थाना क्षेत्र के रसौली गाँव में नहर के समीप शनिवार की सुबह एक अज्ञात महिला लाश की मिलने से सनसनी फ़ैल गयी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँच छानबीन शुरू की. करीब तीन घंटे के बाद महिला की पहचान रामपुर खरौनी गाँव निवासी रामनाथ महतो की 20 वर्षीया विवाहित पुत्री रीमा कुमारी के रूप में हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर खरौनी गाँव निवासी रामनाथ महतो की बेटी रीमा कुमारी की शादी रसौली गाँव के श्रीकिसुन महतो के पुत्र मनोज महतो से जनवरी 2015 में हुई थी. रीमा के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिये प्रताड़ित किया जाने लगा. ससुराल वाले मोटरसाइकिल एवं सोने की चेन की मांग करते थे. जिससे ऊबकर वह अपने पिता के घर आ गयी थी. गाँव में पंचायती के बाद करीब तीन माह पहले रीमा पुनः ससुराल गयी थी. जहाँ उसकी हत्या कर दी गयी एवं लाश को नहर में फेक दिया.

रीमा के पिता के बयान पर मृतका के पति मनोज महतो, ससुर श्रीकिसुन महतो, देवर ललन महतो, सास एवं भैसुर पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस सघन छापेमारी कर रही है. वही ससुरालवाले घर छोड़कर फरार है.    

Exit mobile version