Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

थाने में हुई प्रेमी युगल की शादी

Chhapra/Nagra: खैरा मठिया शिव मंदिर के प्रांगण में हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार शुक्रवार को प्रेमी युगल की शादी हुई. वर और कन्या पक्ष के सैकड़ों लोगो सहित खैरा बाजार में आये सैकड़ो महिला पुरुषों की भीड़ मंदिर परिसर को शोभायमान कर रही थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार खैरा थाना क्षेत्र के गांग सगटी निवासी शम्भू राय की 20 वर्षीय गुड़िया कुमारी और गड़खा थाना क्षेत्र के साधपुर निवासी हरि राय के 22 वर्षीय पुत्र राजीव रंजन उर्फ राजू कुमार के साथ करीब एक वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों इस दौरान एक दूसरे से छुप छुप कर मिलते रहे. परन्तु अपनी प्यार के बारे में घरवालो को बताने की इनकी हिम्मत नही हो सकी.

एक दूसरे के साथ जन्म जन्मांतर का साथ निभाने की कसम खाने के बाद अब ये लोग कही दूर जाकर अपना आशियाना बनाने के कोशिश में थे कि लड़की की परिवार को इसकी भनक लग गई और मामला खैरा थाने तक जा पहुँचा. इसके बाद स्थानीय बुद्धिजीवियों ने दोनों पक्षो से बातचीत कर मामले को सुलझाया और दोनों की रजामंदी के बाद दोनों की शादी करवा दी.

लड़का लड़की शादी के समय मायूस तो थे. परन्तु उन्होंने खुशी जताते हुए बताया कि हमने एक दूसरे का साथ निभाने का वादा किया है. जो आज पूरा होता नजर आया. शादी के समय जगदीशपुर के मुखिया अशोक साह, खैरा के बीडीसी सदस्य दिलीप साह, सहित सैकड़ों उपस्थित लोग मौजूद थे.

Exit mobile version