छपरा: सब्जी की बोरी से फ्रूटी शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

छपरा: सब्जी की बोरी से फ्रूटी शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

मांझी: रविवार को माझी पुलिस ने बलिया मोड़ से वाहन चेकिंग के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से बड़ी मात्रा में फ्रूटी शराब बरामद किया गया है. वहीं उपयोग में लाई गई बाइक जप्त कर लिया गया है. गिरफ्तार तस्कर एकमा थाना क्षेत्र के भोरहो पूर् निवासी परशुराम भारती का पुत्र नीरज कुमार भारती बताया गया है.

बताया जाता है कि बलिया मोड़ पर वाहन चेकिंग चल रहा था. तभी यूपी के तरफ से बाइक सवार अपने सब्जी के बोरी लादकर जा रहा था. तभी पुलिस ने शक के आधार पर उसे रोकना चाहा लेकिन वह पुलिस को देखकर बाइक तेज कर दिया. तभी पहले से तैयार पुलिस ने उसे लपक कर पकड़ लिया. पहले तो उसने कुछ भी होने से इंकार कर दिया लेकिन थाने लाकर जब सब्जी के बोरी का तलाशी लिया गया तो सब के सब भौचक्का रह जाए. बोरी से एक के बाद एक फ्रूटी शराब का कार्टून निकलने लगा.

शराब तस्कर पुलिस को झांसा देकर सब्जी का व्यापारी बन कर सब्जी के बोरी में शराब छुपाकर तस्करी करता था. लॉकडाउन में बेकारी दूर करने के लिए यह धंधा कर पैसा कमाना चाहता था. जो पुलिस के हत्थे चढ़ गया. शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें