Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अवैध रूप से पशु लादकर ले जा रहे पिकअप ने रेलवे फाटक में मारी टक्कर, एक सांड की मौत

Manjhi: मांझी छपरा मुख्य मार्ग पर अवैध रूप से मवेशी लादकर छपरा की ओर आ रहा अनियंत्रित पिकअप मझनपुरा रेलवे फाटक से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गया. उक्त दुर्घटना में पिकअप पर लदे एक सांढ़ की मौत हो गई जबकि तीन सांढ़ व एक बछिया जख्मी हो गई. दुर्घटना में रेल फाटक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में जख्मी चालक लोगों के पहुंचने से पूर्व भागने में सफल रहा. 
घटना की जानकारी स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि उदय शंकर सिंह ने फोन कर मांझी थाना पुलिस तथा मांझी स्टेशन पर तैनात आर पी एफ के जवानों दी. साथ ही जख्मी पशुओं को गांव के युवकों की सहायता से मुक्त कराया. व मृत सांढ़ को दफनाया गया.

ग्रामीणों ने बताया कि पिकअप पर आलू लदा था तथा आलू के ऊपर पांचों पशुओं का पैर बांध कर बोरे की तरह रखा गया था. दुर्घटना के बाद मुख्य सड़क1 पर लगभग दो घण्टे तक आवगमन ठप रहा. जिससे दोनो तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई. मांझी थाना पुलिस के पदाधिकारी जय प्रकाश पाण्डेय तथा आरपीएफ के हेड कांस्टेबल श्रीराम सिंह ने जेसीबी की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त पिकअप को हटवाकर आवगमन चालू कराया.

रेल पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कराकर तहकीकात शुरू कर दी है. दुर्घटना के कारण छपरा बलिया रेलखंड पर दो घण्टे तक कॉसन के जरिये ट्रेनों का परिचालन कराया गया.

Exit mobile version