Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मांझी में एक साथ 6 घरों में चोरी की घटना, लाखों रुपए, गहने व अन्य सामान चुराये

Manjhi: मांझी थाना क्षेत्र के सिंगही तथा सिंगही मठिया गांव में चोरों ने एक साथ छह घरों को निशाना बनाकर इन घरों से लाखों रुपए, जेवर व अन्य सामान चुरा लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात कट्टा व चाकू का भय दिखाकर चोर लाखों रुपए गहने व अन्य सामान ले गए. इस मामले में माझी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इसमें बताया गया है कि गुरुवार की रात सिंगही मठिया निवासी श्री निवास सिंह, प्रेम पाण्डेय, महादेव महतो, राम नाथ महतो, धर्मदेव महतो तथा धर्मनाथ महतो के घर से अपराध कर्मी हजारों नकद व जेवर चुरा कर भागने में सफल रहे. थानाध्यक्ष नीरज मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए अभियान चला रही है.

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार श्रीनिवास सिंह के घर से और उनके भाई के घर से लगभग ₹30000 रुपये, गहने व सामान चोरी हो गए. इसके अलावा महादेव महतो के घर से ₹11000 व अन्य सामान मोबाइल आदि चोरी किये गए हैं. इसके अलावा बैजनाथ महतो के घर से ₹10000 नगद व गहने चोरों ने चुरा लिया. इसके अलावा रामनाथ महतो के घर से भी 10 थान गहने चोरी हो गए. एक साथ 6 घरों में हुई चोरी से इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है.

Exit mobile version