Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मांझी विधानसभा के दो सड़कों के निर्माण का रास्ता साफ

SONY DSC

छपरा: मांझी विधानसभा के ड्रीम प्रोजेक्ट मांझी-जई छपरा एवं नगरा-शाहपुर वाया जलालपुर रोड के निर्माण का रास्ता साफ हो गया है. इन दोनों सड़कों का निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जायेगा. उक्त बातें मांझी के विधायक विजय शंकर दुबे ने कही.

उन्होंने कहा कि दोनों सड़कों के लिए राज्य सरकार की प्रशासनिक स्वीकृति मिल गयी है. मांझी-जई छपरा सड़क 29 करोड़  73 लाख 80 हजार एवं नगरा शाहपुर वाया जलालपुर पथ के लिए 55 करोड़ 59 लाख 14 हज़ार रुपये राज्य सरकार ने निर्गत कर दिए है.

श्री दुबे ने बताया कि इनमे से मांझी-जई छपरा सड़क की निविदा प्रकाशित कर दी गयी है. जबकि दूसरे की निविदा की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. इस सड़क का निर्माण कार्य माननीय उच्च न्यायालय के विचाराधीन था. जिसके निर्णय आने के बाद अब इस सड़क के बनने का रास्ता साफ हो गया है.

विधायक श्री दुबे ने कहा कि “इन सड़कों के निर्माण कार्य में गुणवक्ता से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जायेगा. निर्धारित मापदंड पर कार्य पूरा कराया जायेगा”

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मांझी विधानसभा क्षेत्र के मांझी, जलालपुर प्रखंड में 16 नए पथों की स्वीकृति भी हो गयी है. इन पथों का निर्माण स्टेट और नाबार्ड द्वारा संपोषित पैसे से कराये जायेगे. साथ ही जलालपुर प्रखंड के रामनगर चौखरा में तेल नदी पर 3 करोड़ 90 लाख 36 हजार रुपये की लागत से पुल का निर्माण कराया जायेगा.

Exit mobile version