मांझी डुमरी ने जलालपुर को हराकर पीपीएल कप पर जमाया कब्ज़ा

मांझी डुमरी ने जलालपुर को हराकर पीपीएल कप पर जमाया कब्ज़ा

Chhapra: कोपा के पियानो खेल मैदान पर चल रही पियानो प्रीमियर लीग के रोमांचक क्रिकेट मैच के फाइनल में मांझी डुमरी की टीम ने जीत दर्ज कर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया.

रोमांचक फाइनल में मांझी ने जलालपुर की टीम को छह विकेटों से पराजित कर दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जलालपुर की टीम ने 16 ओवरों में 177 रन बनाए. जबकि जवाब में मांझी डुमरी की टीम ने 4 विकेटों के नुकसान पर निर्धारित विजयी रन बना लिया.

विजेता टीम के कप्तान नवाब को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया तथा उपविजेता टीम के अमृतेश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. मैच में विजेता तथा उपविजेता टीम को भाजपा के युवा नेता प्रमोद सिग्रीवाल ने ट्रॉफी दिया.इसके अलावे विजेता टीम को पुरस्कार स्वरूप 21000 की राशि प्रदान की गई. वही उपविजेता टीम को एलईडी टीवी दी गई.

मौके पर बोलते हुए प्रमोद सिग्रीवाल ने कहा कि खेल मे सभी युवा जाति धर्म से ऊपर उठकर एक होकर टीम के लिए खेलते हैं. यह हमारी एकता को दर्शाता है. इससे आपसी सौहार्द भी बढता है. इस दौरान मौके पर पुलवामा के शहीदो को याद करते हुए श्रद्धांजलि भी दी गई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें