Apr 22, 2018 - Sun
Chhapra, India
30°C
Wind 5 m/s, W
Humidity 33%
Pressure 754.56 mmHg

22 Apr 2018      

Home आपका सारण

Chhapra: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एकमा आगमन के खिलाफ माकपा ने 18 जनवरी को प्रदर्शन करने की घोषणा की है. उक्त बातें माकपा नेता डा सत्येन्द्र यादव ने मांझी प्रखंड के शीतलपुर बाजार पर आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में बुधवार को कही.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के निश्चय समीक्षा यात्रा के खिलाफ माकपा की ओर से प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार एवं सरकार की नाकामयाबी छिपाने के लिए नीतीश कुमार बिहार का दौरा कर रहे हैं. विकास कार्य पिछले दो वर्षो से मुख्यमंत्री की हठधर्मिता के कारण बाधित है.

उन्होंने कहा कि बालू की आपूर्ति पर रोक ने लाखो लोगों की जीविका बर्बाद कर दिया है. असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के समक्ष रोजी- रोटी का संकट पैदा हो गया है. राज्य में भ्रष्टाचार की गंगोत्री बह रही है. सरकार केरोसिन तेल के लिए आवंटित अनुदान की राशि को अन्य मद मे खर्च कर लोगो को केरोसिन तेल से वंचित कर दिया है. ऐसी परिस्थिति में समीक्षा यात्रा का कोई मकसद नही है.

उन्होंने कहा कि हर हाल मे इनके आगमन की पूर्व संध्या पर जिले के सभी प्रखण्ड मुख्यालय पर नीतिश कुमार का पुतला दहन किया जाएगा. सरकार के विरुद्ध मे प्रदर्शन कर अर्थी जलाई जाएगी और 18 जनवरी को सुबह शीतलपुर बाजार से हजारों लोग पैदल मुख्यमंत्री के समक्ष प्रदर्शन के लिए एकमा प्रस्थान करेंगे.

बैठक को पार्टी नेता बटेशवर कुशवाह, दिनेश पंडित, कन्हैया मांझी, बिस्मिल्लाह खान, किसान नेता प्रह्लाद राम, रमेश यादव, युवा नेता कमलेश यादव, रंजन यादव तथा किसान सभा के राज्य प्रभारी अरूण कुमार ने सम्बोधित किया.

 

(Visited 143 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!