Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

16 मार्च को आयोजित होगा पंo महेन्द्र मिश्र का जयंती समारोह

Chhapra: पूर्वी धुन के जनक एवं स्वतंत्रता सेनानी पंडित महेन्द्र मिश्र की जयंती समारोह के आयोजन की समीक्षा बैठक जिलाधिकारी हरिहर प्रसाद के द्वारा की गयी. बैठक में अपर समाहर्ता, उपविकास आयुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी, सदर, प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी जलालपुर तथा पंडित महेन्द्र मिश्र स्मारक समिति के सदस्यगण भी शामिल थे.\

पूर्व की बैठक मे ंआवंटित कार्यां की समीक्षा के उपरांत जिलाधिकारी ने कार्यक्रम स्थल पर बैठने की पर्याप्त व्यवस्था, पेयजल की व्यवस्था एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमो मे भाग लेने वाले कलाकारों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित करने का निदेश दिया. उपस्थित स्मारक समिति के सदस्यों ने स्थानीय कलाकारों द्वारा चैता गीत के प्रस्तृति का प्रस्ताव दिया गया, जिसे बैठक में स्वीकार कर लिया गया.

16 मार्च को पंडित मिश्र की जयंती के अवसर पर सुबह के 10 बजे जलालपुर चौक स्थित उनके मूर्ति पर मार्ल्यापण का कार्यक्रम सम्पन्न होगा तत्पश्चात दिन के ग्यारह बजे से सांस्कृतिक कार्यक्रम, परिचर्चा एवं चैती गीतों की प्रस्तुति होगी. मुख्य कार्यक्रम का उद्घाटन संध्या के पाँच बजे होगा जिसमें नामी गिरामी कलाकर सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करेगे.

Exit mobile version