महाराजगंज में अहंकार और जमीनी नेता के बीच है लड़ाई: RJD

महाराजगंज में अहंकार और जमीनी नेता के बीच है लड़ाई: RJD

Chhapra:  महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी रणधीर सिंह के साथ गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने छपरा स्थित उनके आवास पर प्रेस वार्ता आयोजित की. प्रेस वार्ता के दौरान उन्हों भाजपा को विभिन्न मुद्दों पर घेरा. उन्होंने कहा कि महाराज गंज का चुनाव अहंकार की खिलाफ की लड़ाई है. श्री झा ने रणधीर सिंह एक जमीनी नेता बताया व विपक्षियों को अहंकारी बताया. रणधीर सिंह के बारे में उन्होने कहा कि ये आपके घर का लड़का है, ये जमीनी नेता हैं. इनसे मिलने के लिए आपलोगों को किसी से इजाजत लेने की जरूरत नही पड़ेगी. 

उन्होने कहा कि राजद और महागठबंधन प्रत्याशी रणधीर सिंह इस बार जरूर संसद जाएंगे. इस बार वे सांसद ही नहीं बल्कि आवाम की ताकत बनकर संसद में जाएंगे. उन्होंने कहा कि देश को ऐसा चौकीदार चाहिए जो संविधान की रक्षा करे, गरीबों, मजदूरों, महिलाओं की सुरक्षा आदि का ख्याल रखे. उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुआ कहा कि पिछले 5 सालों में दवाई, सिंचाई, पढ़ाई हर कुछ प्राइवेट के हाथों बेच दिया है. देश मे उनके फायदे की सरकार चल रही है.

इसके अलावें उन्होंने कई अन्य मुद्दों पर एनडीए को घेरने की कोशिश की. श्री झा ने कहा कि यह चुनाव इस बार रोजगार जैसे प्रमुख मुद्दे हैं. मोदी सरकार इस देश से आरक्षण खत्म करने की योजना बना रही है. इसके अलावें उन्होंने कई और मुद्दों पर एनडीए को घेरा. इस प्रेस वार्ता में राजद प्रत्याशी रणधीर सिंह, जिलाध्यक्ष जिलानी मोबिन समेत कई राजद नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.