Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मढौरा एसडीओ पहुंचे मशरख लिया चुनाव की तैयारियों का जायज़ा

Mashrakh : मढौरा एसडीओ योगेन्द्र कुमार ने मशरक प्रखंड कार्यालय में मंगलवार को पंचायत चुनाव की तैयारी को ले समीक्षात्मक बैठक की. बैठक के बाद एस डी ओ ने कहा कि नामांकन के लिए मुकम्बल तैयारी की जा रही है. समीक्षा के दौरान एसडीओ ने कुछ अधिकारियों को बदलाव करने को सुझाव दिया.

पंचायत चुनाव में प्रशासन की पहली प्राथमिकता भयमुक्त, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव कराना है. इसके लिए उन्होंने 25 सितंबर से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. सभी पदों के अभ्यर्थियों के लिए अलग अलग काउंटर बनाया गया हैं. अभ्यर्थी व प्रस्तावक अलग अलग काउंटर पर जांएगे. कोरोना गाइडलाइंस का शक्ति से पालन करते हुए भीड़ भार नही लगाना है.

सुरक्षा को लेकर व्यापक बंदोबस्त किया जाएगा. जगह जगह बैरिकेडिंग की जा रही हैं. बैठक के बाद एस डी ओ ने कार्यालय परिसर में घूम घूम कर नामांकन की तैयारियां का जायजा लिया.

प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों व कर्मचारियों के साथ प्रखंड चुनाव में इस्तेमाल करने के लिए डिग्री कॉलेज, इंटर कॉलेज का निरीक्षण किया. मौके पर उपस्थित बीडीओ मनोज कुमार, सी ओ ललित कुमार सिंह, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी डॉ. वीणा कुमारी, कृषि प्रखंड पदाधिकारी सहित अन्य पदाधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे.

Exit mobile version