मढ़ौरा विधायक ने सड़क निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

मढ़ौरा विधायक ने सड़क निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

मढ़ौरा: अगहरा पंचायत के चन्दा बिनटोली सड़क जो बरसों पुरानी मांगी थी उसको स्थानीय विधायक जितेंद्र राय ने पूरा कराने का काम किया. विधायक श्री राय ने इस सड़क के निर्माण की स्वीकृति मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना से एक करोड़ आठ की लागत से अपने अनुशंसा पर पुरी कराई. इस योजना के शुभारंभ के अवसर पर मढ़ौरा के राजद विधायक जितेंद्र कुमार राय ने बताया यह सड़क लोगों की बरसों पुरानी मांगी थी जिसका शुभारंभ किया गया जो मात्र 6 माह में बनकर तैयार हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि विकास के मामले में मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र पूरे जिले में अव्वल रहेगा हर क्षेत्र में विकास की रोशनी को गति मिलेगी. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास उनकी पहली प्राथमिकता इसी के बदौलत मढ़ौरा की उन्हें तीसरी बार विधानसभा भेजने का काम किया आगे भी और बेहतर कार्य करने की तमन्ना है. श्री राय ने प्रशासनिक अधिकारियों को जनता के प्रति जवाब देह रहने की हिदायत भी दिया. उन्होंने बिहार में डबल इंजन की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार के माननीय मुख्यमंत्री अब केवल कुर्सी पर चिपके रहना चाहते हैं उसके लिए रोज नए नए हथकंडे अपना रहे हैं विकास योजनाएं पूरे बिहार में ठप है. अपराध चरम पर है भ्रष्टाचार के कारण प्रखंड से जिला तक का हाल बेहाल है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें