Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

किसी और के साथ प्रेमिका की शादी देख आग बबूला हुआ प्रेमी, कहा- डोली के बदले उठेगी अर्थी

छपरा: प्रेमिका की शादी हो रही थी मंडप पर सभी बैठे थे तभी प्रेमी की इंट्री होती है. ये किसी फिल्म की पटकथा नहीं बल्कि हकीकत है. प्यार में पागल एक प्रेमी ने कुछ ऐसा ही किया है. प्रेमी को जैसे ही खबर मिली कि उसकी प्रेमिका की शादी किसी दूसरें के साथ हो रही है वह शादी के मंडप में पहुंच गया. इतना ही नहीं उसने सभी को धमकाते हुए कहा- डोली के बदले उठेगी अर्थी और गोली चला दी. हालांकि फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ. गोली चलते ही मंडप में लोगों में अफरा तफरी मच गयी. बाद में ग्रामीणों ने उक्त प्रेमी को कुछ देर के लिए बंधक बना लिया. उसके बाद ग्रामीणों ने उसे भगा दिया.

मामला गुरुवार की रात्रि अवतार नगर थाना क्षेत्र के रामगढ़ा विनटोली गांव का है. प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी होते देख अपना होशो हवास खो दिया और गुस्से में आकर हवाई फायरिंग की. हालांकि इस फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ. बाद में ग्रामीणों ने उसे बंधक बनाया लेकिन कुछ ग्रामीणों ने प्रेमी को भगा दिया.

जानकारी के अनुसार रामगढ़ा निवासी मोती महतो की पुत्री की शादी गड़खा थाना क्षेत्र के पोहिया गांव निवासी रमेश महतो के पुत्र धर्मेंद्र कुमार के साथ रीतिरिवाजों के साथ गुरुवार की रात्रि संपन्न हो रही थी. उसी समय एक युवक ने हवाई फायरिंग कर दी कुछ समय के लिए विवाहस्थल पर आफरा तफरी मच गई. कुछ लोगों ने युवक को बंधक बना लिया लेकिन विवाद आगे न बढ़े इसलिए गांव के ही कुछ लोगों ने उस युवक को छुड़ा दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि लड़की की पहले से उसके साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी की सूचना मिलते ही छपरा के गुदरी बाजार बिन टोली निवासी एक युवक अपना आपा खो बैठा और शादी के दौरान हवाई फायरिंग कर दी.
बाद में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना अवतारनगर व गड़खा थाना पुलिस को दी लेकिन पुलिस विवाह संपन्न होने तक मौके पर पुलिस नहीं पहुंची.

Exit mobile version