Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण: फेसबुक पर हुआ प्यार, लड़के वाले हुए नाराज तो पुलिस ने करायी शादी,

इसुआपुर: फेसबुक पर प्यार हुआ ,दो बर्षों में प्यार परवान चढ़ा तथा गुरूवार को इसुआपुर बाजार के बाबा लालदास के मठिया परिसर में पुलिस ने प्रेमी युगल की शादी करायी. इस अंतर्जातीय विवाह के लिए वर पक्ष के विरोध के बावजूद अंतत: पुलिस अभिरक्षा में सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के डटरा पुरसौली गांव के बब्लु कुमार साह व पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के बेला गांव की विनीता तथा प्रणय सूत्र में बंध गए.

इस मांगलिक समारोह को देखने के लिए लोगों का हुजुम उमड़ पड़ा था. फेसबुक पर प्यार के दरम्यान इसी बीच प्रेमी युगल का पहला मिलन मढ़ौरा के मंदिर में हुआ.जहां दोनों ने अपनी शादी की तिथि भी मुकर्रर कर ली. तय तिथि को वधु पक्ष दुल्हन को लेकर निर्धारित स्थान पटना में पहुंके. हलांकि वर पक्ष नहीं पहंचा जिसके बाद प्रेमिका विनीता अपने प्यार को पाने प्रेमी के घर पहुंच गई. उसके साथ उसका भाई सोनू तथा जीजा चितरंजन भी थे. हलांकि लड़के के परिजनों ने शादी करने से इंकार कर दिया था.

जिसके बाद वधु पक्ष इसुआपुर थाने पहुंची , जहां लड़की ने थानाध्यक्ष को सारी बातें बताई. जिसके बाद थानाध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा ने लड़के तथा उसके परिजनों को समझा-बुझाकर शादी के लिए राजी कर लिया.

Exit mobile version