ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधियों ने लूटे 3 लाख 41 हजार

ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधियों ने लूटे 3 लाख 41 हजार

एकमा: स्थानीय थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार पर ग्राहक बनाकर अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने लूटपाट के बाद कार्यालय में सभी कार्यरत कर्मियों को बंद कर दिया और चलते बने. इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुबह करीब आठ बजकर बीस मिनट पर तीन यु़वक कुरियर कम्पनी के कार्यालय में ग्राहक बनकर पहुंचे.

कार्यालय में पहुंचने के बाद अपराधियों ने इधर-उधार ताकझांक किया और अचानक हथियार निकाल कर कार्यालय में मौजूद धर्मवीर ओझा तथा यशवंत सिंह को बंधक बनाकर लूटपाट शुरू कर दिया. कर्मचारियों ने बताया की विरोध करने पिटाई कर दिया. इसके बाद आतंकित कर्मचारी अपराधियों का विरोध नहीं कर सके. इस दौरान अपराधियों ने कार्यालय के काउंटर कैश बॉक्स से तीन लाख 41 हजार नकद और कार्यालय में रखे कुरियर से ग्राहक आये चार मोबाइल लूट ली.

कार्यालय में बंद कर देने से विलंब से हुई जानकारी

आसपास के लोगों ने बताया की कुरियर कम्पनी के कर्मचारियों से लूटपाट करने बाद अपराधियों द्वारा कार्यालय में बंद कर देने के कारण विलंब से मिली. कुरियर कम्पनी के कर्मचारियों ने उन्हें फोन पर घटना की जानकारी मिली. इसके बाद कार्यालय खोलकर कर्मचारियों को कार्यालय से बाहर निकाला गया. तत्पश्चात घटना की जानकारी आपपास के लोगों को हुई. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल शुरू किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें