पानापुर: नकाबपोश अपराधियो ने दिनदहाड़े डेढ़ लाख के गहने लूटे

पानापुर: नकाबपोश अपराधियो ने दिनदहाड़े डेढ़ लाख के गहने लूटे

पानापुर: थाना क्षेत्र के बसहिया और उभवा गांव के बीच शनिवार की सुबह साढ़े सात बजे नकाबपोश अज्ञात अपराधियो ने एक स्वर्ण व्यवसायी से डेढ़ लाख रूपये मूल्य के गहने लूट लिए. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि पानापुर बाजार स्थित आभूषण विक्रेता गौतम साह दुकान चलाने के अलावा फेरी लगाकर आभूषण की बिक्री करता था. शनिवार की सुबह वह बसहिया गांव से तगादा वसूल कर लौट रहा था कि पहले से घाट लगाये अपराधियो ने उसे रोककर उसकी मोटरसाइकिल की चाबी छिन ली एवं डिक्की में रखे लगभग डेढ़ लाख के गहने लेकर फरार हो गए.

पीड़ित गौतम साह के अनुसार दोनों लुटेरे उजले रंग की अपाची गाड़ी लिए थे एवं गमछे से अपना मुँह बांधे हुए थे. अपराधियो ने जाते वक्त मेरे मोटरसाइकिल की चाबी दूर फेक दिया और मेरा मोबाईल लेकर फरार हो गए. इस सम्बन्ध में पीड़ित दुकानदार ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया है. वही थानाध्यक्ष मनोज कुमार साह ने लूट की इस घटना को संदेहास्पद बताते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें