Lockdown के कारण कोलकाता में फंसी पत्नी तो #सारण में पति ने कर ली आत्महत्या

Lockdown के कारण कोलकाता में फंसी पत्नी तो #सारण में पति ने कर ली आत्महत्या

Baniyapur: लॉक डाउन के कारण कोलकता में फंसी पत्नी के घर नहीं आने पर पति ने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली. घटना सहाजितपुर थानाक्षेत्र के पिपरपांती का है. मृतक लड्डू साह का 25 वर्षीय पुत्र रेमू साह बताया जाता है. मृतक की शव को पुलिस ने उसके कमरे से बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि मृत युवक देर रात को गर्दन में गमछे का फंदा लगाया था. बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

शव को लटके हुए देख आसपास के लोगो ने इसकी सूचना थाने को दी थी. बताया जाता है कि मृतक ( रेमू साह) कोलकता में मजदूरी करता था उसकी पत्नी भी इसके साथ कोलकता में ही रहती थी. लॉक डाउन होने पर रेमू साईकिल से ही घर आ गया था. उसने पत्नी को भी साथ चलने के लिए कहा था.परंतु पत्नी ने गोद में छोटे बच्चे होने का हवाला देकर साथ आने से मना कर दिया था. घर आने के बाद मृतक पत्नी को बार बार गांव आने का दबाव बना रहा था. रविवार की शाम को भी मृतक ने पत्नी को आने के लिए कहा था.जिसके बाद फोन पर ही पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था. विवाद के बाद मृतक अपने कमरे में चला गया था. परिजनों को लगा कि वह सोने चला गया. लेकिन देर रात उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस जांच में जुटी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें