छपरा में रेडीमेड कपड़े की दुकान में बिक रही थी शराब, दुकान हुआ सील कारोबारी फरार

छपरा में रेडीमेड कपड़े की दुकान में बिक रही थी शराब, दुकान हुआ सील कारोबारी फरार

छपरा में रेडीमेड कपड़े की दुकान में बिक रही थी शराब, दुकान हुआ सील कारोबारी फरार

Chhapra: बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब बिक्री का अलग अलग कारनामा दिख रहा है. जिले के मसरख प्रखंड में कपड़े की दुकान में कपड़ा भले ना बिकता हो लेकिन शराब को बिक्री धरल्ले से हो रही थी. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की हालांकि हर बार की तरह इस बार भी कारोबारी फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने दुकान को सील कर दुकानदार के खिलाफ कारवाई शुरू कर दी.

बताया जा रहा है कि सोमवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मशरक स्टेशन रोड में अवस्थित यादव ड्रेसेज में चोरी छिपे कपड़ा की दुकान की आर में अंग्रेजी शराब की बिक्री हो रही है. पुलिस इंस्पेक्टर राधेश्याम प्रसाद ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मशरक थाना के एएसआई राजेश कुमार और थानापुलिस के साथ अंचल राजस्व पदाधिकारी श्वेता सिंह के साथ मशरक स्टेशन रोड स्थित यादव ड्रेसेज (कपड़ा दुकान) की घेराबंदी कर छापामारी की गई.

जिसमे कपड़ा में छिपाकर रखा गया 42 पीस 8 पीएम फ्रुटी पैक अंग्रेजी शराब बरामद हुआ. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस को देख शराब तस्कर दुकानदार फरार हो गया. पुलिस के मौजूदगी में अंचल राजस्व पदाधिकारी श्वेता सिंह ने यादव ड्रेसेज (कपड़ा दुकान) को सील कर दिया तथा बरामद अंग्रेजी शराब थाना लाकर यादव ड्रेसेज के प्रोपराइटर राहुल कुमार यादव पिता धुपेन्द्र राय ग्राम सियरभुक्का मशरक निवासी पर कानूनी कार्रवाई की गई.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें