Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मांझी में 551 लीटर विदेशी शराब के साथ पिक अप जब्त, चालक गिरफ्तार

मांझी: पुलिस ने बलिया मोड़ से 551 लीटर विदेशी शराब के साथ पिक अप को जब्त किया है. वहीं चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि बलिया मोड़ पर वाहन चेकिंग चल रहा था. तभी यूपी के तरफ से एक दिल्ली नंबर पिकअप आते दिखाई दी. जिसको रोककर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी द्वारा पूछताछ किया गया. जिस पर चालक द्वारा पेपर दिखाया गया. लेकिन जब पिकअप की तलाशी ली गई तो अंदर शराब का कार्टून भरा पड़ा था. शराब का खेप दिल्ली से चला था जो छपरा में खाली करना था.

गिरफ्तार चालक एटा जिला अंतर्गत बागवाला थाना क्षेत्र के कुतुबपुर निवासी विपिन कुमार है. चालक विपिन कुमार ने बताया कि अचानक गाड़ी मालिक ने कहा कि गाड़ी लेकर बलिया जाना है. अपने कपड़े ले लो और मैं कपड़े लेकर आ गया. मालिक ने पेपर थमाते हुए कहा कि गाड़ी में पेंट लदा हुआ है जहां पुलिस रोके यह पेपर दिखा देना. एक नंबर देते हुए उन्होंने कहा कि बलिया में पहुंचकर इस नंबर से संपर्क कर लेना वह माल डिलीवर करा लेगा. जब वह बलिया पहुंचकर उस नंबर से संपर्क किया तो उस व्यक्ति ने कहा कि माल यहां नहीं छपरा खाली करना है और मेरे साथ बोलेरो गाड़ी से आगे आगे चलने लगा और चेक पोस्ट आते ही अपने गाड़ी का स्पीड बढ़ाकर चलते बना और मैं फंस गया पुलिस लाइनर सहित कांड से संबंधित लोगों की तलाश में जुट गई है.

Exit mobile version