Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लायंस क्लब छपरा सारण परिवार ने किया भव्य अभिवादन

Chhapra: अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा सारण परिवार की ओर से लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 322 के लिए चयनित जिलापाल लायन डॉक्टर एस के पांडे का भव्य अभिवादन किया गया. लायन पांडे अमेरिका के लास वेगास में आयोजित कॉन्फ्रेंस में भाग लेने के लिए पटना से रवाना हुए.

अमेरिका के लिए रवाना होने से पहले लायंस क्लब छपरा परिवार और लियो क्लब द्वारा फुल माला के साथ अभिवादन किया गया.

प्रह्लाद कुमार सोनी ने कहा कि यह सारण के लिए गर्व की बात है कि लायंस क्लब छपरा सारण से पहली बार कोई जिलापाल के लिए चयनित हुआ है. उन्होंने कहा कि डॉक्टर पांडे के साथ क्लब के दर्जनों सदस्य अमेरिका के लिए गुरुवार को रवाना हुए पटना से रवाना हुए.

बताते चलें कि लायन डॉक्टर एस के पांडे लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 322 के सभी क्लबों को सत्र 2018-19 के लिए प्रतिनिधित्व करेंगे.

बता दें कि डिस्ट्रिक्ट 322 संपूर्ण बिहार और कुछ हिस्सा झारखंड का शामिल है. भागलपुर में आयोजित डिस्ट्रिक्ट कॉन्फ्रेंस में डॉक्टर एस के पांडे को जिलापाल के लिए सत्र 2018-19 के लिए चयनित किया गया था.

इस अवसर पर राजेश नाथ प्रसाद, ध्रुव कुमार पांडे, मनोज कुमार बर्नवाल, अमर सोनी, नवीन कुमार, इंजीनियर मनीष सिंह, वासुदेव गुप्ता, जगदीश शर्मा, उज्जवल कुमार, कुंवर जायसवाल, साकेत श्रीवास्तव, विकी गुप्ता, अमरनाथ, रोहित प्रधान, अली अहमद उपस्थित थे.

Exit mobile version