Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

एक महीने से पानी के पाइपलाइन से हो रहा रिसाव, सड़क जलमग्न

Chhapra: शहर के विभिन्न वार्डो में नली गली योजना के तहत बिछाये जा रहे रहे पानी के पाइप लाइन में लीकेज के कारण सड़क पर ही पानी का बहाव हो रहा है. शहर के नारायण चौक पर पानी के पाइप लाइन में महीनों से रिसाव हो रहा है. नली गली योजना के तहत कुछ माह पूर्व पंकज सिनेमा रोड में भी पाइप लाइन बिछा कर लोगों के घरों में कनेक्शन दिया गया था. जिसके बाद से ही सड़क के नीचे गुजरी पाइप से पानी का रिसाव हो रहा है. पानी का रिसाव होने से सड़क पर ही बानी का बहाव हो रहा है. जिससे आम लोगों की परेशानी बढ़ गयी है.

ताज्जुब की बात यह है कि पिछले दिनों लोगों ने मिस्त्री बुलाकर पाइप लाइन को ठीक कराने की कोशिश की थी. लेकिन कोशिशों के बावजूद लीकेज का पता नहीं चल सका था.

साथ ही साथ परेशानी की बात यह है कि इस स्थान के बगल में ही पंकज सिनेमा के समीप प्रसिद्ध नारायण की देवी के मूर्ति का पण्डाल बनाया जा रहा है. जिससे श्रद्धालुओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि जलाआपूर्ति विभाग द्वारा ठीक से कार्य नहीं किया गया जिससे यह समस्या उत्पन्न हों रही है. नारायण चौक निवासी मदन कुमार ने बताया कि पानी लगने से काफी दिक्कत हो रही है. कार्य मे अनियमितता हुआ है. वहीं नारायण चौक निवासी इंदु देवी ने बताया कि बगल में ही भव्य पूजा पण्डाल बना है. निगम को इसे ठीक कराना चाहिए.
वही स्थानीय निवासी सुनील प्रसाद ने बताया कि बार बार शिकायत के बाद भी किसी ने समस्या नहीं सुनी. अब लोगों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.

Exit mobile version