प्रशिक्षुओं का विदाई सह सम्मान समारोह आयोजित

प्रशिक्षुओं का विदाई सह सम्मान समारोह आयोजित

लहलादपुर: प्रखंड के संकुल संसाधन केंद्र, लहलादपुर में एनआईओएस प्रशिक्षुओं का विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. समारोह का उद्दघाटन दीप प्रज्जवलित कर परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष समरेंद्र बहादुर सिंह एवं प्रखंड अध्यक्ष नरेंद्र यादव, प्रखंड प्रमुख सविता देवी तथा बीस सुत्री के प्रखंड अध्यक्ष जीतेन्द्र कुमार सोनी ने संयुक्त रुप से किया. समारोह की अध्यक्षता को-ऑर्डिनेटर अभिषेक कुमार तिवारी ने की.

समारोह के संबोधन में वक्ताओं ने प्रशिक्षुओं को अपने कर्तव्य के प्रति सजग रहने तथा निष्ठा के साथ अपने जिम्मेवारी का निर्वहन करने की सलाह दी. बच्चों के साथ ईमानदारी से शिक्षण कार्य निभाने की भी बातें कही गई.

समारोह को संघ के प्रखंड सचिव विनोद यादव, एचएम वीणा कुमारी, पूर्व एचएम मुकुल मिश्र, राजबल सिंह कुशवाहा, प्रभु बैठा, राकेश कुमार, दिनेशचंद्र द्विवेदी, सुरेश कुमार, मुन्ना तिवारी, संतोष प्रसाद आदि ने संबोधित किया.

इस अवसर पर संतोष प्रसाद द्वारा लिखित तथा ब्रजेश पांडेय द्वारा निर्देशित शिक्षा से संबंधित सांस्कृतिक कार्यक्रम तहत “खीर के बंटवारा” का मंचन भी किया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें