Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

Wrong Number से हुआ था प्यार, प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के गांव, हो गयी शादी

लहलादपुर: मोबाइल का गलत नंबर का लगना, दो को दाम्पत्य सूत्र में बांध दिया. हुआ यह कि लगभग आठ महीने पूर्व जनता बाजार थाना क्षेत्र के बसहीं गाँव टोले बलुआ पर निवासी कामेश्वर महतो की पुत्री नीतू कुमारी अपने किसी संबंधी के यहां फोन करना चाहती थी. मगर गलती से पश्चिम चंपारण जिला के शिकारपुर थाना क्षेत्र के पंचमवा गांव निवासी विदेशी राम के पुत्र श्रीराम कुमार का नंबर पकड़ लिया. उसी दिन से दोनों में बातें बराबर होने लगी और दोनों के बीच प्रेम पनपने लगा.

आठ महीने बाद श्रीराम मोबाइल के माध्यम से बनी प्रेमिका नीतू को ढूंढते-ढूंढते बसहीं गांव के बलुआ टोला पहुंच गया. इसी बीच ग्रामीणों की नजर एक अजनवी (श्रीराम) पर पड़ गई. पूछ-ताछ के क्रम में अजनवी की बातें ग्रामीणों को अटपटी लगी और ग्रामीणों ने उसे पकड़कर स्थानीय थाना के पुलिस को सौंप दिया.

इस बात की जानकारी मिलते ही नीतू भी थाना पहुंच गई. जहां दोनों के बीच मोबाइल के माध्यम से हुए प्रेम प्रसंग सुनने को मिला. फिर दोनों के परिजनों की सहमति, प्रशासन की उपस्थिति तथा जनप्रतिनिधियों के सहयोग से श्रीढोंढ़नाथ मंदिर में दोनों को दाम्पत्य सूत्र में बांध दिया गया.

इस मौके पर दोनों पक्ष के परिजन, जिला परिषद सदस्य लक्ष्मण साह, बीससुत्री के प्रखंड अध्यक्ष सह प्रमुख पत्ति जीतेन्द्र कुमार सोनी, पूर्व प्रमुख रामाशीष यादव, बीडीसी रौशन चौधरी, पश्चिम चम्पारण के नरकटियागंज प्रखंड अंतर्गत कुपुरा पंचायत के मुखिया एजाजुल हक मौजूद रहे. अंत में दोनों वर-कन्या ने थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन तथा उप थानाध्यक्ष बोयेलाल पासवान से आशीर्वाद लिया.

Exit mobile version