Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जहर खाने से माँ की हुई मौत, पुत्री का चल रहा इलाज

लहलादपुर: जहर खाने से जहाँ माँ की मौत हो गई, वहीं बेटी जीवन – मौत के बीच जूझ रही है. जहर खाने की यह घटना जनता बाजार थाना क्षेत्र के जलालपुर गाँव की है. उस गाँव के नेहाल अहमद की तीस वर्षीय पत्नी की मौत जहर खाने से मँगलवार की रात हो गई, जबकि जहरखोरी की शिकार मृतका की सात वर्षीय पुत्री शाहिन खातून का इलाज कहीं किसी क्लिनिक में चल रहा है. इलाज कहाँ चल रहा है स्पष्ट नहीं हो सका.

यह जहरखोरी की घटना हत्या की है या आत्महत्या की, अभी इसका खुलासा नहीं हो सका. स्थानीय पुलिस इसकी सच्चाई जानने की कोशिश में है. हालांकि इस घटना की सच्चाई हेतु सबकी उमीद मृतका की जहर की शिकार एवं इलाजरत पुत्री पर लगी है.

घटना स्थल पर पहुँचे एस.आई. जसीराम दुबे ने फिलहाल मृतका के शव को अन्तयपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल, छपरा भेज दिया. मृतका का पत्ति नेहाल अहमद विदेश में हैं. घटना की सूचना पाकर मृतका के मायके से आये लोग इस घटना को हत्या मान रहे हैं. मृतका के भाई बाबु खाँ का कहना है कि मृतका के ससुराल वाले उसे बराबर प्रताडित किया करते थे. जिस कारण वह बराबर मायके ही रहा करती थी. उसे जलालपुर आये हुए कुछ ही दिन हुए थे कि यह घटना घट गई. समाचार प्रेषण तक जहर खानेकी सच्चाई सामने नहीं आयी थी तथा इस संबंध में प्राथमिकि होने की भी सूचना नहीं थी.

Exit mobile version