लहलादपुर में आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका के परिजनों में जमकर मारपीट

लहलादपुर में आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका के परिजनों में जमकर मारपीट

Lahladpur: जनता बजार थाना क्षेत्र के तमनपुरा में आंगनवाड़ी केन्द्र संख्या 63 पर सेविका और सहायिका के परिजनों के बीच जमकर मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. मारपीट में सेविका के देवर गंभीर रूप से जख्मी है जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना में दोनो पक्षों के तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराकर लगभग डेढ़ दर्जन लोगों को नामजद किया है. घटना का कारण आंगनवाड़ी केंद्र के भाड़े का विवाद बताया जाता है.

इस संबंध में बताया जाता है कि आंगनवाड़ी केंद्र संख्या-63 सहायिका के घर पर चलता है. जिसका भाड़ा लगभग एक साल से बकाया था. इसी को लेकर सेविका वीणा देवी और सहायिका के परिजनों के बीच अक्सर विवाद होते रहता था. इसी को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में सेविका के देवर विनोद कुमार ओझा गंभीर रूप से जख्मी हो गए है.

विनोद के फर्द बयान पर जनता बजार थाने में मामला दर्ज किया गया है. दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि सेविका जब आंगनवाड़ी केन्द्र के संचालन के समय के दो घंटे बाद तक अपने घर नहीं लौटी तो सेविका के देवर विनोद कुमार ओझा आंगनवाड़ी केन्द्र पर पहुंचे तो देखा की सहायिका के पती केशव मांझी सेविका के साथ गाली गलौज कर रहे है. गाली गलौज से रोकने पर सहायिका के परिजनों ने सेविका के देवर के साथ मारपीट शुरू कर दी. सेविका के देवर पर लाठी, डंडे, तलवार, लोहे के रड आदि से सहायिका के परिजनों ने हमला कर दिया.

उसके बाद सहायिका के परिजनों ने घायल विनोद कुमार ओझा को बंधक बना लिया. वही सेविका के गले से चेन छीनने, दुर्व्यवहार करने और आंगनवाड़ी से संबधित कागजात फाड़े जाने का भी आरोप लगाया गया है.

मामले की सूचना मिलने पर जनता बजार पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सहायिका के परिजनों से मुक्त कराकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लहलादपुर में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने घायल के गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

इस मामले में चौकीदार सोहन मांझी, बिनोद मांझी, केशव मांझी, नीरज मांझी, चौकीदार की पत्नी कुसुम देवी, गीरजा देवी आदि को आरोपित किया है.

वही दुसरे पक्ष के केशव मांझी ने एक दर्जन लोगों पर एससी-एसटी, मारपीट, गाली गलौज आदि करने का मामला दर्ज कराया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.