क्षत्रिय सम्मेलन का होगा आयोजन

क्षत्रिय सम्मेलन का होगा आयोजन

Chhapra: क्षत्रिय महासभा राजपूत समाज अखण्ड भारत की बैठक जिलाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई. बैठक में क्षत्रिय सम्मेलन आगामी 19 अक्टूबर को कराने का निर्णय लिया गया.

बैठक में प्रमुख रूप से क्षत्रिय महासभा राजपूत के प्रदेश अध्यक्ष, महिला प्रकोष्ठ की डॉ कुमारी किरण सिंह ने कहा की क्षत्रिय महासभा का सम्मेलन छपरा में ऐतिहासिक होगा. जिसमे क्षत्रिय महासभा राजपूत समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर महेंद्र सिंह परमार, राष्ट्रीय वरिष्ठ महासचिव जगदीश सिंह राघव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी अर्चना सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ संदेश सिंह, महिला प्रकोष्ठ राष्ट्रीय अध्यक्ष रीता सिंह, प्रदेश अध्यक्ष बिहार रत्नेश सिंह सहित के साथ साथ मध्य प्रदेश, राजस्थान, बिहार, झारखंड एवं गुजरात के क्षत्रिय महासभा के प्रतिनिधित्व भाग लेंगे.

आयोजन सामिति के अध्यक्ष जे के सिंह ने कहा कि यह सम्मेलन भव्य होगा. बैठक में सारण जिला क्षत्रिय महामंत्री धर्मेन्द्र सिंह चौहान ने कहा कि क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित राष्ट्रीय पदाधिकारी 18 अक्टूबर को ही छपरा आगमन हो जाएगा. महामंत्री मदन कुमार सिंह ने कहा कि जिले के सभी मण्डल के क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष सहित पदाधिकारी शामिल होंगे.

बैठक में मुख्य रूप से सारण जिला महासभा के जिला सचिव मृत्युंजय सिंह, राकेश सिंह, ददन सिंह, पंकज कुमार सिंह सहित जिले के सभी पदाधिकारी शामिल हुए. धन्यवाद ज्ञापन जिला उपाध्यक्ष सह मिडिया प्रभारी अर्द्धेन्दु शेखर ने किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें