Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

क्षत्रिय सम्मान रैली की सफलता के लिए बैठक आयोजित

क्षत्रिय सम्मान रैली की सफलता के लिए बैठक आयोजित

Mashrakh: आगामी 8 अक्टूबर को होने वाली क्षत्रिय सम्मान रैली की सफलता को लेकर महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे वाईपीएल संयोजक सह तरैया विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी युवराज सुधीर सिंह ने अपने मशरक स्थित आवास पर एक बैठक आयोजित की.

इस बैठक में श्रीराजपुत करणी सेना बिहार के द्वारा आहूत पटना के महाराणा प्रताप ऑडिटोरियम में 8 अक्टूबर को आयोजित होने वाली क्षत्रिय सामान रैली की सफलता के लिए समीक्षा की गई.

इस बैठक में युवराज सुधीर ने छपरा, सिवान तथा गोपालगंज के क्षत्रिय युवाओं को आमंत्रित किया था. जिसमें निर्णय लिया गया कि क्षत्रिय सम्मान रैली के लिए सारण प्रमंडल से 5 हज़ार क्षत्रिय युवा वीर कुँअर सिंह पार्क पटना पहुंचेंगे.

जहां से रैली के रूप में गांधी स्थान स्थित महाराणा प्रताप ऑडिटोरियम के लिए प्रस्थान किया जाएगा. जहां क्षत्रिय समाज के लिए तथा गरीब सवर्णों के लिए सरकार से मांगे मांगी जाएगी.

बैठक में रणजीत सिंह, मुन्ना सिंह, नंदन सिंह, सुधांशु सिंह, नेहाल सिंह, गोलू सिंह, प्रमोद सिंह, नवलेश सिंह, सोनू सिंह, छोटा संजय, सुनील कुमार, गोलू कुमार, अजीत सिंह, प्रशांत सिंह, टूना सिंह सहित सैकड़ो क्षत्रिय युवा उपस्थित थे.

Exit mobile version