Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कोपा SBI शाखा के ग्राहकों को मिला दीपावली, छठ का गिफ्ट: सिग्रीवाल

Chhapra: भारतीय स्टेट बैंक के केपीएस मार्केट कोपा शाखा में एटीएम मशीन तथा पासबुक प्रिन्टर मशीन का उद्धघाटन महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सीग्रीवाल भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय महाप्रबंधक आनन्द विक्रम ने दोनों मशीनों का फीता काट कर तथा दीप प्रज्वलित कर उद्धघाटन किया.

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सीग्रीवाल ने कहा भारतीय स्टेट बैंक भारत की सबसे बड़ी बैंक है कोपा में शाखा खोलकर व्यवसायियों तथा आम नागरिकों को बहुत बड़ी राहत मिली है.

एसबीआई ने इस शाखा में एटीएम मशीन तथा आॅटोमैटिक पासबुक प्रिन्टर मशीन का उद्धघाटन करा कर कोपा की जनता को दीपावली और छठ का तोहफा देने का कार्य किया है.

कोपा की जनता को अब पैसा निकालने के लिए दुसरी जगह नहीं जाना पड़ेगा बल्कि दुसरी जगह के लोग भी यहाँ आकर पैसा निकाल सकते है.

सासंद सीग्रीवाल ने क्षेत्रीय महाप्रबंधक से जलालपुर, धुबवल बाजार, रसुलपुर आदि कई जगहों पर स्टेट बैंक की शाखा खोलने की गुजारिश की.

क्षेत्रीय महाप्रबंधक आनन्द विक्रम ने अपने सम्बोधन में कहा कभी भी बैंक अपने ग्राहकों से एटीएम का नम्बर तथा पिन नहीं माँगती है. आप कभी भी किसी को भी अपना एटीम का पिन तथा नम्बर नहीं बतावें.

कोपा के व्यावसायियों को नवम्बर माह में कोपा शाखा द्वारा ऋण मुहैया कराया जाएगा.

भाजपा नेता व रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने अपने सम्बोधन में कहा केन्द्र सरकार द्वारा व्यवसायियों के लिए मुद्रा लोन की घोषणा की गई है.

जिसमें किसी भी गारन्टर की जरूरत नहीं है और न ही किसी प्रकार के गारन्टी की जरूरत है तथा इस लोन में सबसे कम ब्याज लगता है.

क्षेत्रीय महाप्रबंधक से निवेदन किया मुद्रा लोन के अन्तर्गत व्यवसायियों को लोन मुहैया कराया जाए.

कार्यक्रम की अध्यक्षता कन्हैया प्रसाद सिंह ने की. आगत अतिथियों का स्वागत कोपा के शाखा प्रबन्धक गोस्वामी जी ने किया.

कार्यक्रम का संचालन श्याम बिहारी अग्रवाल और धन्यवाद ज्ञापन अमरजीत सिंह ने किया.

इस अवसर पर सिन्कु परेरा सी एम एडमिन, पंकज कुमार एटीएम इंचार्ज, दिनेश सिंह शिक्षक नेता, संतोष सिंह, अमर सिंह, राजेश तिवारी, नागेन्द्र मिश्रा, गुड्डू चौधरी, अरविन्द पाण्डेय, बच्चा राय, उमेश सिंह, माधुरी सिंह, रामा शंकर मिश्र शान्डिल्य, श्रीकान्त पाण्डेय आदि मुख्य रूप से सम्मिलित हुए.

Exit mobile version